जमीनी विवाद में तड़ातड़ चली गोलियां, बेटे की हुई मौत

इटावा: जिले के सैफई थाना क्षेत्र के लरखौर में जमीनी विवाद में हुए गोलीकांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हताहत परिवार के मुखिया यानी मारे गये युवक के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में बाराबंकी जिले में हेड कांस्टेबल के तौर पर तैनात हैं, जो दर्दनाक वारदात की सूचना मिलने के बाद मौका-ए-वारदात के लिए रवाना हो गए हैं.
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह, सीओ आलोक प्रसाद के अलावा कई थानों से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की, जिसमें कई को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि “गांव में रमेश चंद्र दुबे का पारिवार है, जिनका करीब दो ढाई महीने पहले निधन हो गया है. उनके दो बेटे उमाकांत और रमाकांत हैं, जिनमें जमीन के बंटवारे को लेकर आपस में विवाद चल रहा था.”
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि “गुरुवार को रमांकात दुबे की पत्नी मिथलेश कुमारी अपने बेटे अरविंद उर्फ आशू और अतुल के साथ गांव गए, जहां पर उनका उमाकांत और उनके बेटों से विवाद शुरू हो गया. विवाद के दौरान गोलियां चलने लगीं, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी मे उपचार के लिए पहंचने के वक्त अरविंद उर्फ आशु की मौत हो गई, जबकि मिथलेश और अतुल का इलाज चल रहा है.
गोलीकांड में घायल अतुल किसी गांव वाले की मोटर साइकिल से खुद ही सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंचा. उसकी ही सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अतुल की घायल मां को अस्पताल लेकर आई. मृतक अरविंद को तीन, घायल अतुल को दो और मिथलेश को एक गोली लगी है, जिस जमीन को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद है वह 12 बीघे के आस-पास है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126