जमीन के विवाद में पिता-पुत्र की हत्या, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

प्रतापगढ़:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में रविवार को पिता-पुत्र की हत्या से सनसनी फैल गई। गांव में डबल मर्डर की सूचना से तनाव फैल गया। जिससे बाद गांव में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया। घटना को संज्ञान में लेते हुए तीन पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया गया है।  रविवार सुबह जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव निवासी दयाशंकर मिश्र और चिंतामणि मिश्र में आबादी की जमीन पर कब्जे को लेकर काफी सालों से विवाद चला आ रहा है। इसको लेकर दोनों पक्षों में अक्सर मारपीट भी होती रहती है।

बताते हैं कि रविवार सुबह सुलह को लेकर दोनों पक्षों ने अपने_-अपने पक्ष के वकीलों को बुलाया था। दोनों पक्षों में समझौते की बातचीत चल रही थी। देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। एक-दूसरे पर लाठी-डंडो और कुल्हाड़ी से हमला करने लगे। लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हुए हमले में दयाशंकर और उनका बेटा आनंद बुरी तरह घाल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से चिंतामणि समेत पांच लोग घायल हो गए। दयाशंकर और बेटे आनंद की अस्पताल में मौत हो गई। पिता_पुत्र की मौत से गांव  में तनाव फैल गया।

डबल मर्डर में दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित

प्रतापगढ़ में पिता-पुत्र की हत्या के बाद गांव में आक्रोश है। कार्रवाई न होने पर दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है। प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए ग्राम शेखूपुर के दरोगा राजेश राय और हलके के सिपाही बुद्धन प्रसाद व रामा यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126