जमीन हड़पने के लिए भाई को जंजीर से बांध कर रखता है भाई, जानें मामला

लखनऊ: राजधानी में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक सगा भाई अपने सगे भाई के साथ इस कदर व्यवहार कर रहा है कि उसकी जमीन को हथियाने के लिए उसे पागल घोषित कर रखा है. यही नहीं, भाई ने उसे जंजीर तक से बांध कर रखा है. इस संबंध में पीड़ित ने थाने जाकर शिकायत की और उसे भाई के चुंगल से बाहर निकालने की गुहार लगाई.
जंजीर से बांधकर रखता है भाई
मिली जानकारी के मुताबिक, बिंदा प्रसाद (55) बंथरा में अपने सहयोगी राजपूत सिंह के पास रहते हैं. पीड़ित बिंदा प्रसाद ने अपने भाई के खिलाफ वकील की मदद से आला अधिकारियों के पास न्याय की गुहार लगाई है. साथ ही उन्होंने मानवाधिकार आयोग में भी इसकी लिखित शिकायत की है. उन्होंने शिकायत में यह भी कहा है कि उनको अपने भाइयों से जान माल का खतरा है. उन्होंने बताया कि उनके भाई संतू राम उनको पागल बताकर जंजीर से बांध कर रखते हैं. खाना पीना भी जंजीर से बंधे होने पर ही देते हैं. उनके भाई 2 बीघा जमीन को खुद के नाम करवाना चाहते हैं. जिसके कारण ही यह पूरा षड्यंत्र रचा गया है.
जांच में जुटी पुलिस
काकोरी इंस्पेक्टर प्रमेन्द्र सिंह का कहना है की बिंदा प्रसाद बंथरा थाना क्षेत्र में राजपूत सिंह के यहां रहते हैं. कई महीनों से यह अपने घर नहीं आए, जिसके बाद ही उनके भाइयों ने बिंदा प्रसाद के गायब होने की बात कही थी. जानकारी मिलते ही बिंदा प्रसाद ने पुलिस को घटना के बारे में बताया. पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना कर लिया है. साथ ही मामले की जांच कर रही है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126