जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की हुई मौत

लखनऊ: जिले के बंथरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आबकारी विभाग की लापरवाही के कारण लगातार अवैध शराब का निर्माण और बिक्री जारी है. जहां शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है.

जिले के बंथरा थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम लतीफ नगर रसूलपुर में शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. परिजनों ने इसकी तहरीर बंथरा थाने पर दी. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है. वहीं गांव में तीन लोगों की मौत से ग्रामीणों में खासा आक्रोश व्याप्त है. दीपावली के त्योहार नजदीक आते ही अवैध शराब माफिया पूरे क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं. आबकारी विभाग व पुलिस इन शराब माफियाओं पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है.

पुलिस व आबकारी विभाग लगातार अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहा है, लेकिन इन कारोबारियों पर इसका कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है. चोरी-छिपे लोग इस काम को लगातार अंजाम दे रहे हैं. जिसकी वजह से ग्रामीण क्षेत्रों में शराब पीने की वजह से मौतें होती रहती हैं.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126