जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस अधीक्षक को सौंपा शिकायत पत्र

उरई (जालौन)। वृद्ध किसान के खेत पर कब्जा करने के इरादे से दबंग द्वारा खेत के हिस्से में जबरन मकान का दरवाजा कर लेने की शिकायत पीड़ित वृद्ध ने कोतवाल एसपी को शिकायती पत्र भेजकर की है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शहजादपुरा निवासी वृद्ध किसान रामचरन सिंह ने पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस महानिदेशक को शिकायती पत्र भेजकर लिखा कि उनका खेत गाटा संख्या 505 में स्थित है। वर्ष 2010 में उन्होंने खेत के चारों ओर खंभे लगाकर सीमा निर्धारित कर ली थी। अब वृद्धावस्था में उनकी जमीन पर गांव के ही दबंग सुलेमान व जुम्मन की नियत खराब होने लगी है। उन्होंने अपने मकान का एक दरवाजा उनके खेत में कर लिया है। बीती 19 जुलाई को तेज हवा के कारण उनके खेत के कुछ खंभे टूट गये थे। टूटे हुए पुराने खंभों की जगह जब वह नए खंभे लगाने गया तो दबंगों ने उसे खंभे नहीं लगाने दिए। खंभे लगान पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि इसकी शिकायत उसने कोतवाली पुलिस से भी की थी। लेकिन कोतवाली पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से दबंगों के हौसले बुलंद हैं और वह मारपीट की धमकी दे रहे हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126