जालसाजों ने पुलिसकर्मी बन महिला से उतरवाए गहने, मुकदमा दर्ज

लखनऊ: आशियाना थाना क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार दो युवकों ने पुलिसकर्मी बन महिला को रास्ते में रोका. युवकों ने महिला को फटकार लगाकर उसके गहने उतरवाए और उसे एक सफेद लिफाफा देकर फरार हो गए. महिला ने घर जाकर लिफाफा खोला तो उसके होश उड़ गए. महिला के मुताबिक लिफाफे में पत्थर के टुकड़े रखे हुए थे. इसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
जाने पूरा मामला
आशियाना थाना क्षेत्र के औरंगाबाद जागीर निवासी संतोषी पत्नी प्रकाश सोमवार को कहीं जा रही थीं. औरंगाबाद बाजार के पहले पुलिया के पास दो युवकों ने उसे रोका. पीड़िता के मुताबिक दोनों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और कहा कि इलाके में सुबह एक हत्या हुई है. ऐसे में आपका गहने पहनकर खुले में घूमना ठीक नहीं है.
इसके बाद दोनों ने महिला से सारे गहने उतारने को कहा और उसके जेवर एक लिफाफे में लपेट दिए. संतोषी का कहना है कि जब उन्होंने लिफाफा खोला तो उसमें पत्थर के टुकड़े थे. संतोषी ने मामले की तहरीर पुलिस में दी है. आशियाना प्रभारी केशव कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों को तलाश की जा रहा है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126