जालौन कस्बे में 10 नए कोरोना पॉजिटिव निकलने से मचा हड़कम्प ,कुल संख्या हुई 47

उरई (जालौन)नगर जालौन में कोरोना का बड़ा हमला एक पुलिस कर्मी सहित पुरानी नझाई गणेश जी सहित विभिन्न मोहल्लों में दस लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप ।आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुई कोरोना की रैपिड टेस्टिंग के दौरान 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इनको मिलाकर नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 47 हो गई है।
नगर में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रही कोराना टेस्टिंग के दौरान शनिवार को 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिसमें रापटगंज निवासी बिजली के सामान के विक्रेता, कछोरन निवासी तेल खली विक्रेता के साथ पुरानी नझाई निवासी 31 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव हैं जिन्हें स्वास्थ्य विभाग ने उपचार के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से भेज दिया है। कोरोना संक्रमितों की जानकारी होने के बाद उपजिलाधिकारी सुनील कुमार शुक्ला, सी ओ सुबोध गौतम, तहसीलदार बलराम गुप्ता देवेंद्र सिंह, कोतवाल रमेशचंद्र मिश्रा व चैकी प्रभारी संजीव दीक्षित ने संक्रमितों के मोहल्लों को बनाये गये हाट स्पाट एरिया को बंद कराया तथा लोगों को घरों में रहने की सलाह दी। नगर पालिका की टीम ने संक्रमितों के आसपास के एरिया को सैनेटराइज कराया हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126