जालौन नगर में जांच के दौरान पांच निकले पॉजिटिव मरीज

उरई (जालौन)। नगर में लगातार चल रही कोरोना संक्रमण की जांच के दौरान मंगलवार को पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये गये। कोरोना संक्रमितों की सूचना पर स्थानीय प्रशासन समेत नगरपालिका के कर्मचारियो ने मौके पर जाकर मोहल्लों व गलियों को किया सीज।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगातार कोरोना की जांच चल रही है जिसमें दिन प्रतिदिन कभी धीमी तो कभी तेज गति से कोरोना संक्रमित निकल कर सामने आ रहे हैं। स्थानीय प्रशासन की यह दूरदर्शिता आज नगर जालौन के लिए वरदान साबित हो रही है स्थानीय प्रशासन के आदेश पर लगातार नगर जालौन में कोरोना संक्रमितों की जांच नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रही है जिसमें दिन प्रतिदिन कोरोना मरीजों मिल रहे है यदि स्थानीय प्रशासन द्वारा यह दूरदर्शिता न प्रदर्शित नहीं की गई होती तो आज नगर जालौन में कोरोना की स्थिति कुछ अलग ही होती। निरंतर के क्रम में मंगलवार को पांच कोरोनावायरस पाये गए जिसमें 2 मरीज मोहल्ला पुरानी नझाई, एक-एक मरीज मोहल्ला धुआताल, खंडेराव, भवानी राम में पाए गये कोरोना मरीजों की सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन समेत नगर पालिका परिषद के सफाई निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने जाकर मोहल्ले व गली को सील कर सैनिटाइजेशन का कार्य शुरू किया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126