जूते के सोल में छुपाकर करते थे अफीम की तस्करी

शाहजहांपुरः कटरा पुलिस ने शनिवार को दो अफीम तस्करों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. इनके पास से लगभग एक लाख रुपये कीमत की अफीम बरामद हुई है. पकड़े गए तस्कर जूते के सोल में अफीम छिपाकर तस्करी करते थे. फिलहाल दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

कटरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अरविंद और राम बहोरन नाम के दो अफीम तस्कर रोडवेज बस स्टैंड के पास तस्करी की अफीम लेकर निकले हैं. सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने उनकी जामा तलाशी ली तो तस्करों के पास से 700 ग्राम अफीम बरामद हुई. इसकी कीमत भारतीय बाजार में लगभग एक लाख रुपये आंकी गई. पकड़े गए तस्कर जूते के सोल को काटकर उसमें अफीम छिपाकर तस्करी करते थे.

सीओ परमानंद पांडे ने बताया कि थाना कटरा क्षेत्र से दो अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. यह तस्कर जूते के अंदर अफीम को छुपाकर तस्करी किया करते थे. पकड़े गए एक अभियुक्त के जूते से सौ-सौ ग्राम के 4 पैकेट और दूसरे अभियुक्त के जूते से सौ-सौ ग्राम के 3 पैकेट बरामद किए गए हैं. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126