जेल में बंद मुख्तार अंसारी की पत्नी को क्यों सताई अनहोनी की आशंका? राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर मांगी सुरक्षा

गाजीपुर: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के परिवार और करीबियों पर कार्रवाई के बाद अब परिवार सहम गया है। गजल होटल समेत तमाम संपत्ति पर बुलडोजर चलने के बाद परिजनों को सुरक्षा का डर सता रहा है। न्यायालय में गुहार के बावजूद राहत नहीं मिलने के बाद अब मुख्तार परिवार ने राष्ट्रपति का दरवाजा खटखटाया है। परिवार पर कार्रवाई को लेकर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी ने सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई।
सोमवार को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्सा अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र में परिजनों को जान-माल के खतरे की बात लिखी और सुरक्षा की मांग की। राष्ट्रपति को पत्र में आफ्सा ने पारिवारिक पृष्ठभूमि का उल्लेख करते हुए बताया कि उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुख्तार अंसारी, ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके ही परिवार के हैं।
पत्र में आफसा अंसारी ने कथित तौर पर राजनीतिक दुराग्रह की भावना से सत्ता का दुरुपयोग कर हो रही अन्याय पूर्ण कार्रवाई का उल्लेख किया है। उन्होंने आशंका जताई है कि भाजपा सरकार के इशारे पर विधायक मुख्तार अंसारी, उनके दोनों बेटों अब्बास व उमर सहित अन्य परिजनों के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। उन्होंने अपने पति की सभी मुकदमों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस से कराए जाने के लिए राष्ट्रपति से आवश्यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है। आपको बता दे कि मुख्तार अंसारी आपराधिक मामले में पंजाब की एक जेल में बंद हैं। मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सांसद अफजाल अंसारी ने सोमवार को आफसा अंसारी का पत्र की जानकारी दी। बताया कि देश के राष्ट्रपति से हमारे परिवार को न्याय की पूरी उम्मीद है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126