जेल में बंद सपाईयो के साथ अपराधियों जैसा बर्ताव- तेजप्रताप

उरई (जालौन)। विगत दिनों नीट,जेईई परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर के दौरान लखनऊ में समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य सपाइयो पर लाठी चार्ज कर के विरोध में जनपद मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट गेट पर समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था जिस पर कोतवाली पुलिस द्वारा सभी प्रदर्शनकारी छात्र सभा के सपाइयो के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज करते हुए जेल भिजवा दिया गया ।जेल में बंद सभी प्रदर्शनकारियों से अपराधियों जैसा वर्ताव किया जा रहा है साथ ही परिजनों को भी नहीं मिलने दिया जा रहा है ।
उक्त बात समाजवादी पार्टी लोहिया वाहनी के पूर्व प्रदेश सचिव तेज प्रताप यादव के नेतृत्व में कई सपा नेताओ ने जिलाधिकारी डॉ मन्नान अख्तर को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार शुक्ला को देते हुए बताई। पूर्व प्रदेश सचिव ने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि जेल में बंद सपा छात्र सभा के पदाधिकारियों में अनुपम गुर्जर, वीरेन्द्र सिंह, मिलन यादव, मोहित यादव, दिलीप यादव, संतोष कुशवाहा, इमरान अंसारी और दिलशाद के साथअपराधियों जैसा वर्ताव किया जा रहा है और न ही परिजनों को उनसे मिलने दिया जा रहा है ।उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट से मांग की है कि जेल में बंद सभी समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारियों के साथ राजनैतिक कैदियों की तरह वर्ताव किया जाये साथ ही अगर उनके परिजन या अन्य पार्टी के पदाधिकारी मिलने जाये तो उन्हें मिलने की परमिशन दी जाये ।ज्ञापन देने बालो में संजय द्विवेदी, शरद यादव, मोहित यादव, कोमल यादव, शिवेंद्र सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह, नवाव सिंह, मयंक कुशवाहा, इंद्र पाल, मोनू ठाकुर, लालू ठाकुर, इरफान अंसारी आदि सपाई साथ रहे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126