टप्पेबाज़ों से मोटरसाइकिल के बैग से 33 हजार रुपये पार

जालौन: मोटरसाईकिल के बैग  से किए  33 हजार रूपये पार।  कोटरा थाना क्षेत्र के ग्राम गुमावली निवासी भानुप्रताप पुत्र रामदयाल ने कोटरा थाना मे लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसने स्टेट बैक शाखा एट से 34 हजार रूपये निकाल कर मोटरसाइकिल के बैग मे रख कर ग्राम ऐधा जा रहा था ।तभी रास्ते में ग्राम पचोखरा मोड पर ऐधा निवासी अतुल पुत्र अन्नू अहिरवार ,सागर पुत्र हरिमोहन अहिरवार दोनो लडके रास्ता बताने के वहाने मोटरसाईकिल पर बैठ गये और मोटरसाइकिल के बैग से पैसे निकाल लिए ।
 कोटरा थाना प्रभारी सुधाशु पटेल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के बाद ग्राम प्रधान ऐधा आत्माराम अहिरवार के द्वारा अतुल एव सागर के परिवार को सूचना के बाद लडको के पिता व ग्राम प्रधान के साथ थाना लेकर आये थे लडको से पूछताछ के बाद सुबह आने की वात कह कर लिखा पढी के बाद छोड दिया गया था ! मामले की जांच कर आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ! लेकिन आरोपी नाबालिक होने के कारण एफ आई आर दर्ज नहीं की जा सकी । कोटरा थाना प्रभारी शीतांशु पटेल की उदारता का नाजायज फायदा नाबालिक आरोपी उठा रहे हैं । जबकि ग्राम प्रधान के द्वारा लिखित सुकृति दी गई और सुबह लाने के लिए कहा गया और ₹34000 रुपया वापस देने का भी वादा किया था उसके बाद अब थाना प्रभारी के खिलाफ  अधिकारियों से  मारपीट की शिकायत की जा रही है।
थाना प्रभारी के कथन अनुसार पूरा मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में पहले ही दिया जा चुका है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126