टीम में स्थान बनाने को सीनियर क्रिकेटरों में जोरदार मुकाबला

अनिल शर्मा +संजय श्रीवास्तव
यूपीसीए सदस्य की मौजूदगी में अंडर 19 का हुआ ट्रायल

एक – एक स्थान के लिए 40 खिलाड़ियों ने घंटो बहाया पसीना

उरई(जालौन)। अण्डर-19 के खिलाड़ियों का ट्रायल प्रक्रिया यूपीसीए के सदस्य श्यामबाबू की मौजूदगी में पूरी हुई।14 सदस्यीय टीम में जगह बनाने के लिए 40 खिलाड़ियों ने कोई कसर नहीं बाकी रख छोड़ी। पुराने क्रिकेटरों के मध्य कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली।
बीएसएस एकेडमी ग्राउंड पर चल रही ट्रायल प्रक्रिया के अंर्तगत गुरुवार को अंडर 19 का ट्रायल हुआ। इस मौके पर लखनऊ से चयन प्रक्रिया देखने आए यूपीसीए के सदस्य श्याम बाबू ने सभी खिलाड़ियों और चयनसमिति का परिचय प्राप्त कर कहा कि खिलाड़ियों को मैदान में हर वक्त पूरे अनुशासन के साथ रहना चाहिए। वे सिर्फ खेले भर नहीं बल्कि दूसरे खिलाड़ियों का खेल भी देखें, तभी अच्छा खिलाड़ी बन पाएंगे। जद यू के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुरेश निरंजन भैयाजी ने भी खिलाड़ियों को महत्वपूर्ण बातें बताई। चयनसमिति के चैयरमैन डॉ. राकेश द्विवेदी, विनय सेंगर, नीरज पाठक, अनिल पंडोखर और श्रीकांत वर्मा ने चयन प्रक्रिया को आरंभ कराया। इस वर्ग में खिलाड़ियों के बीच ज्यादा प्रतिस्पर्धा देखने को मिली। कई बॉलर पेस के साथ गेंद को अच्छा स्विंग करा रहे थे। वहीं असित पिपरैया, मो सैफ और हर्षवर्धन जैसे बल्लेबाजों ने अच्छे स्ट्रोक खेले। विकेट कीपर के रूप में भी कुछ ने प्रभाव डाला। करीब चार घंटे तक चले ट्रायल में 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसके बाद अण्डर 14 के उन शेष खिलाड़ियों का भी ट्रायल हुआ जो बुधवार को नहीं आये थे। शुक्रवार को अंडर 16 और रविवार को अंडर 23 के ट्रायल होंगे। अम्पायरिंग का दायित्व उत्तम कुमार, गोविंद चौहान, अंशु कुमार ने निभाई । इस अवसर पर उदयवीर गुर्जर, प्रभाकर सिंह, प्रशांत कुमार भी उपस्थित रहे।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126