ट्रायल के बाद टीम बनाने में जुटी चयन समिति

आखिरी दिन अंडर-23 और सीनियरों ने दिया ट्रायल

उरई(जालौन)। विभिन्न आयु वर्गों में पांच टीमें चुनने को शुरू हुई ट्रायल प्रक्रिया रविवार को पूरी हुई। इसके पूरे होने के बाद अब चयन समिति पर जल्दी सभी टीमें घोषित करने का दबाव है। दिवाली तक टीमें घोषित होने की संभावना जताई गई है।

डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट कमेटी के चेयरमैन श्याम बाबू, डीसीए अध्यक्ष डा. देवेन्द्र कुमार, सचिव विकास शर्मा की मौजूदगी में चयन समिति ने अंडर- 23 और सीनियरों का ट्रायल लिया। बीएसएस एकेडमी ग्राउंड में करीब ढाई घंटे तक चली इस प्रक्रिया में सभी खिलाड़ियों का उनकी विशेषज्ञता के अनुसार खेल परखा गया। सचिव विकास कुमार के अनुसार अंडर 14 से लेकर 23 और सीनियरों की पांच टीमों का गठन किया जाएगा। प्रत्येक टीम 14 सदस्यीय होगी और तीन खिलाड़ी स्टैंडबाई में रखे जाएंगे। चयन समिति से कह दिया गया है कि वह इस कार्य को दिवाली तक जरूर पूरा कर लें। उन्होंने बताया कि जल्द ही लीग टूर्नामेंट का कार्यक्रम भी घोषित किया जाएगा। इस बार ख़िलाडियों को भरपूर क्रिकेट खिलाने की योजना है। गोवा और कर्नाटक भी टीम भेजने का प्लान बन रहा है। इससे जोन के खिलाड़ियों को कुछ सीखने को मिलेगा।

चयन समिति के चेयरमैन डॉ. राकेश द्विवेदी ने बताया कि वह अपनी समिति के साथ जल्द ही बैठक कर सभी वर्गों की टीमें घोषित करने का प्रयास करेंगे। उनकी पहली कोशिश होगी कि किसी प्रतिभाशाली खिलाड़ी के साथ अन्याय न होने पाए। समिति के सदस्य विनय सेंगर, नीरज पाठक , अनिल पंडोखर और श्रीकांत वर्मा के साथ 10 नवम्बर के बाद टीम चयन को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। ट्रायल के दौरान अम्पायरिंग उत्तम , अंशु कुमार ने की।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126