ट्रैक्टर से टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, युवक जिंदा जला

बागपतः दिवाली के दिन दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया. नेशनल हाईवे 709बी पर शहर कोतवाली क्षेत्र के सिसाना गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में एक बाइक आ गई. टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे के बाद बाइक में आग लग गई. इसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में युवक को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने युवक को मृत घोषित कर दिया.
हादसे के बाद आग में झुलसने से हुई मौत
मृतक युवक की पहचान रोहित के रूप में हुई है. रोहित आवास विकास कॉलोनी में रहता था. जानकारी के मुताबिक, रोहित बागपत से बड़ौत की ओर जा रहा था. सिसाना गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से रोहित की बाइक टकरा गई, जिससे बाइक में अचानक आग लग गई. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम
हादसे के बाद हाईवे पर भगदड़ मच गई. ग्रामीणों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने का प्रयास किया. इस दौरान हाईवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाई, जिसके बाद हाईवे से बाइक को हटाया गया.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126