डॉन अबू सलेम के भाई की संपत्ति का ब्योरा खंगाल रही यूपी पुलिस

लखनऊ: डॉन अबू सलेम के एक भाई और उसके करीबियों पर अब पुलिस की नजरे टेढ़ी हो गई है। इनकी भी संपत्ति का ब्योरा जुटाना शुरू कर दिया गया है। इसी कड़ी में लखनऊ के हुसैनगंज और लालबाग में दो जमीनों के दस्तावेज निकलवाए गए हैं। अबू सलेम का फर्जी पासपोर्ट लखनऊ में बनवाने में इस भाई ने काफी मदद की थी। पुलिस अफसरों का कहना है कि संपत्ति की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।
मुख्तार गिरोह पर शिकंजा कसने के दौरान ही कुछ लोगों ने पुलिस कमिश्नर से अब सलेम के एक भाई की कई सम्पत्तियों का ब्योरा बताते हुए कई शिकायतें की थी। इस पर ही पुलिस को इनकी सम्पत्ति का ब्योरा जुटाने को कहा गया था। पुलिस ने हुसैनगंज में एक अपार्टमेंट और लालबाग में एक जमीन के दस्तावेज एलडीए से निकलवाए।
इस बारे में अधिकारी ज्यादा नहीं बता रहे हैं। पर, यह दावा जरूर कर रहे हैं कि अबू सलेम के करीबियों के बारे में कई जानकारियां जुटायी गई है। जांच में गड़बड़ मिलने पर कार्रवाई की जायेगी। वहीं एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले में एफआईआर भी करायी जायेगी।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126