तहसील अधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकलने से 13वें दिन बंद रही तहसील

ग्रामीण क्षेत्र के किसान व स्टाम्प बैंडर भी परेशान

उरई (जालौन)। जिला मुख्यालय स्थित उरई सदर तहसील में 12 दिन पहले नायब तहसीलदार व तीन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर तहसील को अग्रिम आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है।
आज सोमवार को जिला मुख्यालय उरई की सदर तहसील 13वें दिन भी बंद होने से ग्रामीण क्षेत्र का किसान व आय-जाति, मूल निवास प्रमाणपत्र आदि सरकारी दस्तावेज बनवाने के लिए सैकडों लोग तहसील खुलने के चक्कर में घूमते दिखाई दे रहे है। आलम यह हैं कि बंद तहसील गेट के बाहर सुबह 10 बजे से लोग अपना काम करवाने के लिए जमा हो जाते है। तहसील बंद होने की बजह से परिसर में बैठने वाले स्टाम्प बिक्रेता भी भुखमरी की कगार पर पहुंचने के कारण अपने वस्तों को तहसील गेट के बाहर लगाना शुरू कर दिया है। लोग अब केवल इस बात का इंतजार कर रहे है कि कब प्रशासन तहसील खुलने का आदेश करें जिससे उनके काफी समय से पड़े काम हो सके। सूत्रों की मानें तो पता चला है कि तहसील बंदी के बाद भी सदर लेखपाल देरशाम भूमाफियाओं को बुलाकर अपने कमरें जमीनों की नापजोख के नाम पर धनकुबेर बनने में लगे दिखाई दे रहे है। जिन्हें ना तो कोरोना संक्रमण फैलने की चिंता है और ना ही स्वयं संक्रमण होने की फिक्र है उन्हें तो केवल धनकमाई से मतलब है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126