ताजमहल में मासूम से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

आगरा: ताजमहल परिसर में गुरुवार को आंध्र प्रदेश के एक चालक ने पांच साल की मासूम से छेड़छाड़ कर दी. बालिका मुम्बई से अपने परिवार के साथ ताजमहल दीदार करने आई थी. वो गार्डन के पास खेल रही थी, तभी उसके साथ छेड़छाड़ की घटना हुई. जब बच्ची ने शोर मचाया तो परिजनों ने आरोपी चालक को पकड़ लिया. बच्ची के साथ छेड़छाड़ की खबर ​मिलते ही सीआईएसएफ के जवान मौके पर पहुंच गए.
सीआईएसएफ ने आरोपी को हिरासत लेकर पर्यटन पुलिस के सुपुर्द कर दिया. हालांकि, पीड़ित पर्यटक परिवार ने आरोपी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है. इस पर पुलिस ने आरोपी को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.
शोर मचाने पर दौड़े अभिभावक
ताजमहल देखने मुंबई(महाराष्ट्र) से गुरुवार दोपहर ढाई बजे एक दंपती अपनी पांच साल की बेटी के साथ आए थे. बेटी ताजमहल परिसर में ही खेल रही थी. तभी शेख आसिफ नाम के शख्स ने उसे पकड़ लिया. आरोपी ने उसके साथ छेडछाड कर दी. इस पर बच्ची ने शोर मचा दिया. बेटी की आवाज सुन दौड कर आए मां-बाप ने आरोपी को पकड़ लिया. वहीं, आरोपी का पुलिस से कहना है कि, वह बच्ची को दुलार रहा था. मगर, ऐसा आरोप लगेगा, सोचा नहीं था.

शिकायत से इनकार
सीआईएसएफ जवानों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. सूचना पर पर्यटन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिजनों से तहरीर की बात कही, तो परिजन ने इनकार कर दिया. थाना पर्यटन के प्रभारी निरीक्षक इकबाल हैदर ने बताया कि, आरोपी आंध्र प्रदेश निवासी शेख आसिफ है. वह कार चालक है. एक पर्यटक को लेकर वो ताजमहल आया था. आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है. उसे शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पूर्व में हुई है ताज में वारदात
फरवरी माह में ताजमहल परिसर में एक युवती से छेड़छाड़ की घटना हुई थी. आरोपी मेरठ के एक गांव का प्रधान था. वह अपने मोबाइल से युवती का फोटो खींच लिया था. इस पर युवती ने उसको पकड़ लिया था. युवती कोलकाता की थी.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126