तिलक के बाद और शादी से पहले दूल्हे ने की ऐसी डिमांड, सुनकर दुल्हन भी हो गई हैरान, टूट गई शादी

बरेली: यूपी के बरेली में बेहद हैरान करने वाला सामने आया है. यहां एक युवक पर आरोप लगा है कि उसने शादी से पहले अपनी होने वाली पत्नी से साथ शारिरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन युवती इसके लिए राजी नहीं हुई. इस बात से गुस्साए युवक ने शादी तोड़ दी. वहीं, लड़की पक्ष ने वेस्टर्न कल्चर के नशे में डूबे युवक को सबक सिखाने की ठानी है. परिजनों ने पुलिस से युवक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.
क्या है मामला?
मामला बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के डेलापीर का है. यहां रहने वाली ज्योति की शादी बिहारीपुर के संजीव से तय हुई थी. शादी की तैयारियां चल रही थीं. 25 नवंबर को बारात आनी थी, लेकिन संजीव ने होने वाली पत्नी से शादी से पहले संबंध बनाने का दबाव बनाया, लेकिन युवती ने मना कर दिया. इस बात से नाराज होकर लड़के ने शादी से इंकार कर दिया.
बांटे जा चुके हैं शादी के कार्ड
युवती के भाई ने बताया कि शादी के कार्ड बांटे जा चुके हैं. गोद भराई के साथ तिलकोत्सव का कार्यक्रम हो चुका है. शादी के लिए मैरिज हॉल भी बुक किया जा चुका. गहने, कपड़े की खरीदारी हो चुकी है. दुल्हन के भाई ने आरोप लगाया है कि संजीव 14 अक्टूबर को युवती को होटल ले गया. वहां उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, जिसका युवती ने विरोध किया और किसी तरह वहां से बचकर निकल आई.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126