तीन चोर पुलिस की गिरफत में, दो फरार

औरैया: क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को गैंग बनाकर अंजाम देने वाले तीन चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया। दो अन्य भाग जाने में सफल रहे। पुलिस ने चोरी गया सामान भी पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर बरामद कर लिया।
बीती रात अटसू निवासी अखिलेश कुमार पाण्डेय की अटसू कस्बे में अछल्दा रोड पर स्थित इलैक्ट्रिक की दुकान पर चोरों ने पीछे का दरवाजा तोड़कर सामान चोरी कर लिया था। कोतवाली पुलिस ने दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया था। उपनिरीक्षक देशराज के नेतृत्व में गठित टीम इस घटना का पर्दाफाश करने में जुटी थी। जांच टीम ने मुखबिर की निशानदेही पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूॅछताछ की थी। पूॅछताछ के बाद घटना में तीन लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया। सामान बरामद कर लिया था। पुलिस ने तीनों चोरों को जेल भेज दिया।
कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि अटसू कस्बे में हुई चोरी के आरोप में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूंछताछ की गई थी। पूंछताछ के बाद, जुआ के पुल के पास से दबिश देकर हिरासत में लिए गए तीन आरोपितों अटसू कस्बे के मोहल्ला रामनगर निवासी आदित्य कुमार उर्फ कल्लू डॉन, अटसू कस्बे के मोहल्ला नवीन नगर निवासी अभिमन्यू पोरवाल उर्फ मनू, क्षेत्र के ग्राम चांवरपुर निवासी सचिन राजपूत की इस घटना में संलिप्तता पाई गई। पकड़े गए आरोपितों की निशानदेही पर चोरी किए गये जेनरेटर, केबिल, इन्वर्टर आदि सामान की बरामदगी कर ली गई है। तीनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। इनके अन्य भागे साथियों में अटसू कस्बा निवासी आकाश पोरवाल व ग्राम पृथ्वीपुर निवासी गुलशन को पकड़ने के लिये दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही वे भी पुलिस की गिरफत में होगें।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126