त्योहार के मौसम में चोर हो रहे हैं मालामाल

दो घरों में चोरी कर तीसरे घर मे पहुंचे तो सबको जागते देख भाग गए चोर

उरई(जालौन):थाना कदौरा क्षेत्र के ग्राम ताहरपुर में बुधवार की देर रात अज्ञात चोर दो घरों में धावा बोलकर लाखों के जेवर व नगदी चोरी कर फरार हो गए। वहीं तीसरे घर में चोरी से पूर्व जागे परिजनों को देख चोर मौके से फरार हो गए।

ग्रामीण प्रमोद पुत्र द्वारिका पाल द्वारा पुलिस को सूचना देकर बताया गया कि बस्ती में स्थित उनके घर में रात में कुछ लोग छत पर व कुछ लोग बाहर सोए हुए थे तभी अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर कमरे का ताला तोडक़र बक्से व अन्य जगह रखे जेवर में मंगलसूत्र, अंगूठी, बिछुआ, पायल आदि पांच लाख तक के आभूषण चोरी कर ले गए। उसके बाद गांव से बाहर तालाब के किनारे ग्रामीण चुन्नीलाल पुत्र मातादीन के घर में घुसे चोर नगदी चौबीस हजार रुपए व साठ हजार का जेवर चुरा कर ले गए। वहीं चोरों द्वारा गांव के ही कल्लू पाल के यहां भी घुसकर चोरी का प्रयास किया गया तो आहट से परिजनों के जागने से उक्त तीन चोर मौके से फरार हो गए जिससे तीसरे घर में चोर घटना को अंजाम नहीं दे पाए। वहीं सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करते हुए थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। गुरुवार की सुबह थाना पुलिस द्वारा घटना स्थल पर प्रत्येक घर में जांच पड़़ताल की गई। वहीं चोरघरों से बक्से बाहर लाकर आभूषण चोरी कर बक्से व कपड़े फेंककर भाग निकले। ग्रामीणों को शक है उक्त घटनाओं को अंजाम देने वाले गांव के ही लोग हो सकते हैं जिन्हें पूर्ण जानकारी थी कि किसके घर में कहां क्या रखा है। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा कहा गया कि आरोप सूचना के आधार पर जांच जारी है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126