दबंगों ने सिपाही को सरेराह पीटकर वर्दी फाड़ी

खुले में शराब पीने से किया था मना, दो आरोपी जेल भेजे गए
पांच के खिलाफ दर्ज किया केस

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सिपाही की पिटाई का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि, सार्वजनिक स्थान पर खुलेआम शराब पी रहे लोगों को जब सिपाही ने ऐसा करने से रोका तो सभी उस पर टूट पड़े। शराबियों ने पुलिसकर्मी को गालियां देते हुए वर्दी पकड़ ली और घसीटते दिखाई दिए। कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम की वीडियो बनाने की कोशिश की तो दबंगों ने उन्हें भी धमकाया। पुलिस ने पांच आरोपियों पर केस दर्ज किया है। दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के गैलरी चौराहे का है। यहां गुरुवार की रात कुछ लोग खुले में शराब पी रहे थे और हंगामा कर रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो दो सिपाही मौके पर गए थे और भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया। जिससे शराबी भड़क गए और पुलिस के साथ अभद्रता की और उनकी वर्दी पर हाथ डाला। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और उपद्रव करने पर 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमें से 2 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126