दिव्यांग महिला संग दो भाइयों ने किया दुष्कर्म, शिकायत करने गए पति को कुल्हाड़ी लेकर दौड़ाया

पीलीभीत: धार्मिक स्थल से लौट रही एक दिव्यांग महिला को दो भाई जबरन गन्ने के खेत में खींच ले गए। वहां उन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म किया। शिकायत करने गए उसके पति पर पिता पुत्र ने कुल्हाड़ी लेकर जानलेवा हमला किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर तीनों पिता पुत्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। नगर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला दिव्यांग है। दो महीने पहले महिला एक धार्मिक स्थल पर प्रसाद चढ़ाने गई थी। वहां से वापस आते समय मोहल्ले के ही दो भाइयों ने रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ की।
विरोध करने पर दोनों भाई जबरन उसे पास के गन्ने के खेत में खींच ले गए। शोर मचाने पर एक युवक ने हाथ से महिला का मुंह बंद कर दिया। आरोप है दोनों ने गन्ने के खेत में महिला से बारी बारी दुष्कर्म किया और शिकायत पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। भय के चलते महिला ने काफी दिनों बाद अपने पति को घटना के बारे में बताया तो उसके होश उड़ गए। महिला का पति दोनों भाइयों के घर शिकायत करने गया।
आरोप है युवक और उसके पिता ने महिला के पति को जान से मारने की नियत से कुल्हाड़ी लेकर दौड़ाया। उसने घर में छुपकर बमुश्किल अपनी जान बचाई। आरोप है घर में घुसे पिता पुत्र ने दिव्यांग महिला के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। शोर शराबा पर कई लोगों के वहां पहुंचने से पिता-पुत्र जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर सर्वेश कुमार, राजेश कुमार और लालाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126