दीपावली पर घर आ रहे इंजीनियर की कार ट्रक से टकराई, मौत

चित्रकूट: मऊ थाने के छिवलहा मोड़ पर हाईवे में शुक्रवार को तड़के सड़क किनारे खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। हादसे में कार सवार इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि साथी इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद घायल को प्रयागराज रेफर कर दिया। मुख्यालय कर्वी के जगदीशगंज नई कोतवाली के पीछे के रहने वाले अखिलेश कुमार वर्मा (35)विद्युत इकाई अनपरा में अधिशाषी अभियंता के पद पर कार्यरत थे।
दीपावली के त्योहार में वह कार से घर आ रहे थे। उनके साथ एक अन्य साथी दामोदरपुर, फतेहपुर के सौरभ (21) भी थे। हाईवे में छिवलहा मोड़ के पास शुक्रवार को तड़के करीब तीन बजे उनकी कार सड़क किनारे खड़े से असंतुलित होकर टकरा गई। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार टकराने के बाद आवाज आने पर ग्रामीणों की नींद खुली। आनन-फानन में पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों को सीएचसी मऊ में ले जाकर दाखिल कराया। इसके साथ ही पुलिस ने हादसे की जानकारी परिजनों को दी। कुछ ही देर में सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंच गए। चिकित्सकों ने अधिशाषी अभियंता को देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल सौरभ की हालत नाजुक होने पर प्रयागराज रेफर कर दिया। इंजीनियर की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126