दीवार बनाने के विवाद को सुलझाने गए दो सिपाहियों को पूर्व प्रधान ने अपने साथियों के साथ लाठी-डंडों से पीटा, एक का पैर टूटा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में जमीन बंटवारे के विवाद को सुलझाने गए दो पुलिसकर्मियों पर पूर्व प्रधान ने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया जिससे दोनों सिपाही घायल हो गए।

उन्हें मरणासन्न छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर थाने से अन्य पुलिसबल पहुंचा। यहां से दोनों घायल सिपाहियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर 18 लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। गांव में पीएसी तैनात कर दी गई। हमले में एक सिपाही का पैर भी टूटने की डॉक्टरों ने पुष्टि की है।

घटना मानपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर गांव की है। यहां के रहने वाले भगौती द्वारा एक दीवार का निर्माण कराया जा रहा था।

इस दीवार के बगल में पूर्व प्रधान रामआसरे द्वारा रास्ते की मांग करते हुए विरोध किया जा रहा था।

पीड़ित भगौती ने मामले की शिकायत पुलिस से की। शनिवार देर शाम मानपुर थाने के दो सिपाही कर्मवीर और प्रदीप जांच के लिए गांव पहुंचे थे।

इसी दौरान पूर्व प्रधान रामआसरे अपने आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंचा और पुलिस टीम से ही उलझ गया।

पुलिस कुछ समझ पाती, तब तक दबंगों ने सिपाहियों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसमें दोनों सिपाही घायल हो गए। एक सिपाही का पैर भी टूट गया।

पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया है। 18 लोगों को हिरासत में लिया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी बल को तैनात कर दिया गया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126