दीवाली पर घर पहुंचने को बेताब दिखे लोग

कालपी बस स्टैण्ड पर रोड वेज की बस में सवार होते लोग

लंबे समय बाद बसों में यात्रियों की उमडी भीड
सोशल डिस्टेंस को भी भूले लोग नही दिखे मास्क
उरई(जालौन)। दीवाली के ठीक एक दिन पूर्व शुकवार को नगर के बस स्टैण्डो पर काफी समय के बाद खासी रौनक दिखलायी दी बडी संख्या में लोग अपने अपने घरों को जाने के लिये बेताब दिखें हैरत की बात तो यह है कि इस बीच लोग सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाने की भी परवाह करते नही दिखे।
बीते कुछ माह लोगो की आवाजाही पर खासे भारी रहे चूकि कोविड 19 के बढते संक्रमण के बीच लगातार कई बार सरकार दारा लगाये गये लाक डाउन के बाद अन लाक की स्थिति बनी भी तो वाहनों का संचालन सीमित संख्या में ही कराया जा सका मौजूदा स्थिति यह है कि अभी तक जरूरत के सापेक्ष बहुत कम बसों और ट्रेनों का ही संचालन हो पा रहा है हालाकि निजी वाहनों के सहारें लोग अपने गत्ंाव्य तक यात्राये कर रहे है पर ऐसे लोगो की संख्या सीमित है साधारण आम आदमी के लिये निजी और प्राइवेट बसें तथा ट्रेनों का ही सहारा लेना पडता है बहरहाल आज देर शाम तक लोग अपने अपने घरों को पहुंचने को खासे बेताब दिखें। इस बीच चैकाने वाली बात यह दिखी कि लोगो को कोविड के संक्रमण के बढते खतरें की भी परवाह नही रही न तो बसों में ही सोशल डिस्टेंस का पालन कराया गया और न ही लोगो ने अपने चेहरें पर मास्क लगाया कुछ लोग जरूर सर्तक दिखलायी दिये लेकिन ऐसे लोगो की संख्या न के बराबर दिखी।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126