दुष्कर्म के आरोप में पुलिसकर्मी गिरफ्तार

कानपुर: अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान में रविवार को पुलिस ने एक वांछित चल रहे पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है. इस पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश पुलिस को कई दिनों से थी. पुलिस ने उसको कानपुर के थाना सचेंदी के भौती बाईपास के पास से गिरफ्तार किया है.

कानपुर के थाना क्षेत्र महाराजपुर के रहने वाले प्रदीप कुमार 2018 बैच का आरक्षी है. वह अभी आगरा में तैनात है और अभी अवकाश पर चल रहा है. प्रदीप के ऊपर एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. जिसको लेकर मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है. पुलिस को कई दिनों से आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश थी. वहीं रविवार को सूचना पर पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को कानपुर महानगर के थाना सचेंडी के भौती बाईपास के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिसकर्मी पर युवती ने आरोप लगाया था कि वह 4 वर्ष से युवती के संपर्क में था और उसका शोषण कर रहा था. शादी का झांसा देकर कई बार उसने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसको लेकर पीड़िता ने पुलिसकर्मी के खिलाफ थाना सचेंडी में मुकदमा भी दर्ज कराया था. इसके बाद से पुलिस को अभियुक्त की तलाश थी.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126