दूसरे दिन भी सोशल मीडिया पर मनाया गया करवांचोथ

जमकर हुये फोटो और वीडियों पोस्ट

युवा ही नही बुर्जुगों ने भी दिखाया उत्साह

उरई(जालौन)। त्योहारों और पर्वो के मनाने को लेकर जो उत्साह करवांचैथ का दिखा वह बेजोड ही था एक दिन बाद आज गुरूवार को सुबह से देर शाम तक युवा और बुर्जुग दम्पत्ति सोशल मीडिया के जरिये अपने प्यार का इजहार करने में पीछे नही रहे।

बीते कुछ वर्षो से करवांचोथ का पर्व उत्तर मध्य भारत के कुछ प्रांतों की सामाओं से बाहर अन्य राज्यों में भी अपनी पकड बना चुका है फिल्मी दुनियां ने इसे इस कदर हवा दे दी है कि विदेशों में रहने वाले भारतीय भी इसे मनाने में बढचढ कर भागेदारी दिखलाने लगे है। करवांचैथ के पर्व का सामाजिक क्रेज कितना बढ चुका है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता हे कि आज गुरूवार को पर्व के दूसरें दिन लोग अपनी अपनी फेसबुक आईडी और वाटसअप के जरिये बीती शाम की तश्वीरें और वीडियों पोस्ट करने में उत्साहित दिखें उनके चाहने वालो ने भी उन तश्वीरों और वीडियों को लाइक करने के साथ साथ उन पर खूबसूरत कमेंट भी लिखे। मजे की बात तो यह दिखी की करवांचोथ के अहसासों को जीने वालों में युवा पीढी ही नही वल्कि उम्रदराज लोगो की भी खासी तादात दिखी जिन्होनें अपने अपने जज्बातों को सोशल मीडियां के प्लेटफार्मो पर जाहिर किया कुल मिलाकर यह कहा जाये कि करवांचोथ हर किसी की पंसद बन गया है तो इस बात में कोई अतिश्योक्ति नही।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126