देसी शराब के दुकान के विरोध में लोगों ने रास्ते में बैठकर लगाया जाम

जय श्री राम का भजन कीर्तन भी किया

उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के लंका थाना अंतर्गत नरिया तिराहे के पास प्रस्तावित (खुलने वाली)देसी शराब की दुकान के विरोध में स्थानीय सपा पार्षद कमल पटेल तथा पूर्व पार्षद सुंदरपुर वरुण सिंह के नेतृत्व में सड़क पर बैठकर ढोल मजीरा बजा कर जय सियाराम भजन, कीर्तन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रस्तावित दुकान के विरोध में नरिया संघर्ष समिति के तत्वाधान में विगत कुछ दिनों से विरोध प्रदर्शन के तहत हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया।

पूर्व पार्षद वरुण सिंह ने बताया पहले अंग्रेजी शराब की दुकान यहां खुली है। कॉलोनी की महिलाओं और युवतियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। देशी शराब लेने वाले अक्सर वही आस पास पीने का स्थान भी खोजते है। नशे के हालात में अभद्रता करते है।हम लोगो ने प्रभु जय सियाराम का भजन वंदन किया ताकि यहां दुकान न खुलने पाए।

स्थानीय पार्षद कलम पटेल के मुताबिक, पिछले साल देशी शराब की दुकान खुली थी। राहगीरों को रोज शराबियों से दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। कॉलोनी, मोहल्ले की महिलाएं उधर से गुजरना बंद कर दी थी।इस बार हम लोग लगातार सिग्नेचर कैम्पेनिंग भी किये। जब आज पता चला कि अंग्रेजी शराब के पास ही देशी का ठेका खुलने वाला है तो विरोध स्वरूप भजन कीर्तन किया गया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126