नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे चोरी की बाइक

औरैया: चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो बाइक चोरों को धर दबोचा। उनके पास से पुलिस ने एक तमंचा भी बरामद किया है। उनकी निशानदेही पर एक आरोपित के घर से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई। दोनों आरोपितों को पुलिस ने चालान करके कोर्ट में पेश किया जहां से उनको जेल भेज दिया गया।
थाना सहायल क्षेत्र के फतेहपुर भट्टा के पास मंगलवार शाम उपनिरीक्षक पंकज तोमर, उपनिरीक्षक हितेश कुमार व हमराही आबिद अली, हमराही सनोज कुमार चेकिंग कर रहे थे। कंचौसी की तरफ से एक बाइक पर दो लोग आ रहे थे। तभी पुलिस ने बाइक रोकने का प्रयाश किया। तब बाइक चालक ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस ने पीछा करके सौ मीटर की दूरी पर बाइक समेत दोनों युवकों को पकड़ लिया। पूछतांछ में युवक से गाड़ी के कागज मांगे तो उनके पास कागज नही मिले। जब तलाशी ली तो कुलदीप सिंह के जींस की पेंट में 315 बोर तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी मिला। पुलिस ने कड़ाई से पूछतांछ की तो पकड़े गए लोगों ने अपना नाम कुलदीप निवासी बिचौली थाना सहायल व दूसरा सुशील सिंह निवासी रेहड़ा थाना सहायल बताया। पूछताछ के दौरान दोनों व्यक्तियों ने बताया कि हम नंबर प्लेट बदलकर चोरी की गाड़ी बिक्री करते हैं। पकड़े गए सुशील सिंह निवासी रेहड़ा ने बताया एक एक बाइक अपने घर के खंडर में छुपा कर रखी है। तत्काल पुलिस ने रेहड़ा गांव पहंुचकर गाड़ी बरामद किया। पुलिस ने दोनों बाइक चोरों को कोर्ट में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष रामचंद्र गौतम ने बताया दो चोरी की बाइक व एक 315 बोर तमंचा व एक जिंदा कारतूस चोरों के पास से बरामद हुआ है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126