नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, सिगरेट से जलाया

गोरखपुर के गोला क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। वहां एक गांव में किराये पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग को शुक्रवार की रात बाइक सवार मनचलों ने अगवा कर लिया। उन्‍होंने नाबालिग से रात भर हैवानियत की। उसके शरीर पर कई जगह सिगरेट से भी जलाया भी।

शनिवार की सुबह वह बेहोशी की हालत में एक मंदिर के पास स्थित खंडहर में मिली। उसके होश में आने पर ग्रामीणों ने उसके परिजनों को जानकारी दी। पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस डेहरीभार-धौंसहर निवासी अर्जुन निषाद और एक अज्ञात के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बड़हलगंज क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला परिवार गोला क्षेत्र में किराये पर कमरा लेकर रहता है। वह ईंट भट्ठे पर पथाई का काम करते हैं। मां ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि उनकी बेटी शुक्रवार की रात 8 बजे दरवाजे के सामने स्थित हैण्ड पम्प से पानी भरने गई थी। इस दौरान डेहरीभार गांव का अर्जुन निषाद अपने एक साथी के साथ पहुंचा और उसे अगवा कर ले गए। जब वह काफी देर तक पानी लेकर नहीं आई तो वह उसकी तलाश शुरू कर दिए। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला।

सुबह मंदिर के पास खंडहर में उसके बेहोशी के हालत में मिलने की सूचना मिली। वह मौके पर पहुंचे तो बेटी ने आपबीती बताई। रात भर दोनों युवकों ने दुष्कर्म करने के साथ सिगरेट से शरीर पर कई जगह जला भी दिया था। गोला थानेदार हेमेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ धारा 363, 376डी, 326, 5जी/6, 3/2 एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टीम गठित कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126