नाबालिग छात्रा के अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म, 2 छात्र गिरफ्तार

बरेली: जिले में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. फोटो खिंचवाने जा रही छात्रा का रास्ते से अपहरण कर लिया गया और फिर सुनसान इलाके में छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

थाना सीवी गंज इलाके में रहने वाली ग्यारहवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ चार लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी स्कूल के लिए फोटो खिंचवाने स्टूडियो जा रही थी, तभी चार लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं इस मामले में पुलिस ने पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि सीवी गंज थाने में गैंग रेप और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126