नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महराजगंज: नौतनवा थाना क्षेत्र में एक वहशी ने नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में राज खुलने के डर से आरोपी ने नाबालिग का गला घोंटकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

वारदात शुक्रवार की देर शाम की है. नौतनवा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की 12 वर्षीय बच्ची को उसी के गांव का एक युवक चाऊमीन खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर गांव से बाहर ले गया. चाऊमीन खिलाने के बाद आरोपी बच्ची को जंगल की ओर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर बच्ची का गला घोंटकर हत्या कर दी.

जब देर शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. तभी कुछ लोगों से पता चला कि वह एक युवक के साथ साइकिल पर बैठकर गांव के समीप चौराहे पर देखी गई थी, जिसके बाद ग्रामीणों की निशानदेही पर परिजनों ने उक्त युवक को उसके घर से धर दबोचा. पकड़ा गया युवक शराब के नशे में था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ शुरू की, तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी. आरोपी की निशानदेही पर जंगल से लड़की का शव बरामद किया गया. इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत और रोष का माहौल है.

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126