नामजद दो हत्यारोपियों की दी तहरीर को एसओ द्वारा फाड़ने का आरोप

मृतक के परिजनों ने गांव वालों के साथ डीएम व एसपी से की शिकायत

उरई (जालौन)। हत्या के मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा दो लोगों के नामजद तहरीर देने के बाद थानाध्यक्ष द्वारा तहरीर को फाड़ कर एक आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों ने गांव वालों के साथ मिलकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच और दोषी के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठाई है।
चुरखी थाना क्षेत्र के ग्राम जलालपुर निवासी मुन्नेश कुमार पुत्र स्व. हीरालाल ने बसपा जिलाध्यक्ष संजय गौतम, मण्डलीय नेता राजेश जाटव, सुशील चौधरी राहिया भीम आर्मी, प्रेमचंद भारती, सुरेश कुमार, रामस्वरूप, जसवंत, उदय दोहरे, शयाम प्रकाश आदि के साथ जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि 22 जुलाई को थाना क्षेत्र के ग्राम जलालपुर में रामेश्वर दयाल पुत्र स्व. हीरालाल की शयाम जी गुर्जर पुत्र बब्बू सिंह पटटीदार एवं बब्बू सिंह पुत्र गोविन्द सिंह निवासी अटरा कला थाना चुरखी ने खेत की रखवाली करते समय रात्रि में बेरहमी से कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी जिसकी लिखित तहरीर दोनों के खिलाफ दी गयी थी लेकिन थाने में पहले दी गयी तहरीर को थाना प्रभारी सिरसा कलार ने चुरखी थाने में फड़वा दी और कहा कि इसका नाम भी दोगे तो मैं जांच के दौरान सीओ से कहकर निकलवा दूगां तथा थाने में वादी के ऊपर दबाव बनाया गया फिर दूसरी तहरीर वादी की बगैर मर्जी से केवल शयाम जी गुर्जर के ही नाम से तहरीर दिलवायी गयी और बब्बू सिंह के नाम को शामिल नहीं होने दिया जो वादी के साथ कानूनी न्याय नहीं है। पीड़ित ने हत्या की रिपोर्ट में बब्बू सिंह पटटीदार पुत्र गोविन्द सिंह निवासी अटरा कला को शामिल किये जाने की मांग उठाई है जिससे उसे न्याय मिल सके।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126