नीट परीक्षा रोकने को लेकर सपा लोहिया वाहिनी ने सौपा ज्ञापन

कलेक्ट्रेट में नारेबाजी कर सरकार का जताया विरोध

उरई (जालौन)। नीट परीक्षा पर रोक लगाये जाने तथा लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज के विरोध में समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष फरहत उल्ला के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को भेंट किया।
इस मौके पर सपा लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष फरहत उल्ला ने कहा कि कोरोना काल में नीट जी परीक्षा छात्रों की जान जोखिम में डालकर कराने पर सरकार अड़ी है। यह भी कहा कि सरकार के खिलाफ संघर्षरत छात्रों की आवाज बुलंद करने जा रहे लखनऊ राजभवन पर समाजवादियों पर पुलिस ने जो लाठीचार्ज किया वह सीएम के आदेश पर अत्याचार है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार से नीट परीक्षा को रोकने के लिए शांति के साथ मांग कर लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष डा. रामकरन निर्मल एवं यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा, युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरि के अलावा तमाम साथियों के ऊपर बल पूर्वक लाठी चार्ज किया गया जो सरकार की तानाशाही का परिणाम है जिससे किसी कीमत पर सपाजन बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व नगर अध्यक्ष सपा शफीकुर्रहमान कश्फी, यशपाल सिंह यादव अमगुवां युवा नेता सपा, अनुज मौखरी, शिवम राठौर, पियूष राजपूत, राहुल बाबा, रितुराज राजपूत, अनूप कुशवाहा, दीपू पाल, विवेक यादव, रोहित ठाकुर, आमिर फरीदी महासचिव सहित दर्जनों सपाजन मौजूद रहे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126