पति ने गाड़ी खरीदने के लिए रखे थे रुपये, पत्नी ने दे दी उसी के कत्ल की सुपारी

बरेली: इंटर कॉलेज के टीचर ने गाड़ी खरीदने के लिए घर में जो कैश रखा था। पत्नी ने उन्हीं रुपयों से उसके कत्ल की सुपारी दे दी। गुरुवार को इज्जतनगर थाने पहुंची टीचर अवधेश की मां अन्नपूर्णा देवी ने इसका खुलासा किया।
उन्होंने कहा कि बेटे ने कर्मचारी नगर में मकान बनवा लिया था। अब वह गाड़ी खरीदने की तैयारी कर रहा था। इस वजह से उसने घर में रुपए रखे हुए थे। बेटे ने बताया था कि नवरात्र में बुकिंग कर धनतेरस पर गाड़ी खरीदेंगे। इस वजह से मैं अपने मायके चली गई थी। नवरात्र में लौट आऊंगी। इससे पहले 12 अक्टूबर की रात को बेटे की पत्नी विनीता सिंह ने उन्हीं रुपयों से बेटे के कत्ल की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि उन्हें भी अपनी हत्या किए जाने की आशंका है। वह बेटे की हत्या के बाद से काफी डरी हुई हैं। इज्जतनगर इंस्पेक्टर ने उन्हें आश्वस्त किया कि जल्द ही हत्या के आरोपियों को पकड़कर जेल भेजेंगे। पुलिस टीमें गिरफ्तारी के लिए लगी हुई हैं।
4 को होगी फिरोजाबाद कोर्ट में सुनवाई
इज्जतनगर इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बताया कि बी वारंट कोर्ट से लेकर फिरोजाबाद भेज दिया गया है। वारंट फिरोजाबाद जेल में पहुंच गया है। फिरोजाबाद कोर्ट ने सुनवाई के लिए 4 नवंबर की तारीख तय की है। 4 नवंबर को ही वारंट पर हिस्ट्रीशीटर शेर सिंह उर्फ चीकू की रिमांड मिलेगी। इसके बाद उसे बरेली लाकर कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। मृतक  अवधेश की पत्नी विनीता सिंह, साली ज्योति अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126