पत्नी से विवाद में पति ने 3 बेटियों संग लगा दी कुएं में छलांग, चारों की मौत

भिंड के दबोह इलाके के अंधियारी गांव मे एक पिता ने अपनी तीन बेटियो के साथ कुंए मे छलांग लगाकर जान दे दी। घटना के पीछे की वजह पति पत्नी का विवाद बताया जा रहा है। दबोह थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी चार शवों को कुएं से बाहर निकलवाया। अंधियारी गांव निवासी राजेश रजक गांव मे रहकर ही मजदूरी करता था। राजेश के घर में उसकी पत्नी सुमन और तीन साल के बेटे समेत तीन बेटियं भी थीं। शुक्रवार की रात को राजेश का अपनी पत्नी सुमन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद की खबर पाकर राजेश के घर के नजदीक ही रहने वाले उसके पिता विवाद शांत कराने घर आए। विवाद शांत कराकर पिता राजेश की पत्नी सुमन और उनके तीन साल के बेटे आकाश को लेकर अपने घर चले गए।

रात के वक्त ही राजेश ने गुस्से में आकर अपनी तीन मासूम बेटियों 10 साल की अनुष्का, 8 साल की चायना और पांच साल की संध्या को साथ लेकर घर के पास बने एक कुंए मे छलांग लगा दी। सुबह के वक्त घर का दरवाजा खुला पाकर राजेश के पिता को पडोसियों ने जानकारी दी। पत्नी सुमन और पिता तुरंत राजेश के घर पहुंचे। इन लोगों ने राजेश और तीन बेटियों को घर मे ना पाकर इधर-उधर ढूंढना शुरू किया। तभी कुएं पर एक बच्ची की चप्पल रखी दिखाई दी। जब लोगों ने कुंए मे झांक कर देखा तो एक बच्ची की लाश पानी में तैर रही थी। इसके बाद दबोह थाना को इस बात की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों के शव को कुएं से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस मामले मे मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126