पत्रकारों की समस्याओं को लेकर ग्रामीण पत्रकार संघ ने प्रशासन को सौपा ज्ञापन

उरई (जालौन)। पत्रकारों के साथ घटित हो रही घटनाओं के मामलों को रोकने के लिए जिला ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर प्रशासन को ज्ञापन भेंट कर इस पर रोक लगाये जाने की मांग उठाई।
जिला ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रवण कुमार द्विवेदी, संगठन के जिलाध्यक्ष गंगाराम चौरसिया, मुन्ना लाल चौरसिया, विजय कुमार, रामनोहर यादव, ब्रजबिहारी यादव, दीपक गुप्ता, गौरव चतुर्वेदी, मुकेश सिंह सेंगर, साहब सिंह सेंगर, रामआसरे त्रिवेदी सहित आदि पत्रकारों ने ज्ञापन देते हुए बताया कि प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री द्वारा पुलिस प्रशासन को पत्रकारों की सुरक्षा एवं सम्मान पूर्वक ब्योहार किये जाने के बावजूद पत्रकारों के ऊपर हमला, लूट आदि की घटनाएं घट रही है वहीं थानाध्यक्ष ने उल्टे पत्रकार को ही धमकाया तथा रिपोर्ट नहीं लिखी गयी जिसका जीता जागता उदाहरण हिन्दी दैनिक आज न्यामतपुर के पत्रकार राममोहन यादव के साथ 24 मार्च 2020 की घटना घर में घुसकर मारपीट तथा जालौन में दैनिक भास्कर संवाददाता विष्णु अग्रवाल के साथ हुई लूट की घटना की रिपोर्ट तो लिखी गयी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। पत्रकारों ने डीएम व एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने और पत्रकारों के साथ सम्मान पूर्वक ब्योहार किया जाये तथा बगैर जांच के किसी पत्रकार के खिलाफ मुकदमा न लिखा जाये।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126