पथरेहटा घाट बंद फिर भी अवैध बालू खनन जारी

रिप्रेजेंटेटिव इमेज

रिप्रेजेंटेटिव इमेज

उरई (जालौन)। जालौन पुलिस विभाग के निर्देशन पर कदौरा थाना क्षेत्र के पथरेहटा घाट में पिछले कुछ दिनों से बन्द पड़ी बालू की खदानों से अवैध खनन जारी किया गया है। जबकि वहीं पर आधा दर्जन टैक्टर एंव ट्रक अवैध खनन करते हुए खदानों के पास देखे गए है।
प्राप्तजानकारी के अनुसार बताया गया है कि क्षेत्र बालू खनन की खदान को बन्द हुए लगभग 15 दिन बीत चुके है। लेकिन कदौरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बालू की खदानों से अबैध खनन चालू है और वहीं पर सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी में बताया गया है कि पुलिस की मिलीभगत से अबैध बालू खनन कारोबार में लगे हुए लोग रात दिन टैक्टर व ट्रकों में बालू भर करके निकलते हुए देखे जा रहे है। जबकि बुधवार को क्षेत्र के पथरेहटा खदान पर अचानक आधा दर्जन टैक्टर व ट्रकों को बालू भरते हुये देखा गया और इसकी सूचना विभाग के आलाधिकारियों को भी दी गयी थी। लेकिन खाऊ कमाऊ नीति में चलने वाले अधिकारियों ने मौके पर आना भी मुनासिब नही समझा और अबैध बालू खनन का कार्य बन्द तो नहीं है लेकिन अपना तो धन्धा मन्दा है की तर्ज पर चल रहा है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126