पहले दूध लेने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में पथराव और फायरिंग, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जिले के थाना भगतपुर इलाके में सामने आया मामला
दोनों पक्षों की ओर तहरीर मिलने के बाद जांच शुरू

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में दो पक्षों में हुई जमकर पथराव और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है । वीडियो में दोनों पक्षों के दर्जनों लोग छतों से एक दूसरे पर जमकर पथराव और फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहे है। सोमवार की ये घटना मुरादाबाद के थाना भगतपुर इलाके की है। बच्चों के मामूली विवाद से शुरू हुई इस घटना ने संघर्ष का रूप ले लिया जिसमे दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि शहर के लाल बाग में सोमवार शाम दो पक्ष भिड़ गए। दूध पहले लेने को लेकर हुए विवाद में जमकर पथराव और फायरिंग हुई। गुस्साए लोगों ने पुलिस की जीप व अन्य वाहन भी तोड़ डाले। इलाके में एहसान की डेयरी पर सोमवार शाम भगवत का बेटा रवि दूध लेने गया था। रवि ने एहसान से पहले दूध देने की बात कही। एहसान ने इनकार कर दिया। इस पर दोनों में विवाद हो गया। आरोप है कि डेयरी वाले ने रवि की पिटाई कर दी। रवि बचकर घर पहुंचा और आप बीती बताई।

वीडियो सामने आने के बाद मुकदमा दर्ज

पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और जिन बंदूकों से फायरिंग हुई, उनके लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी के अनुसार बच्चों के बीच झगड़े के बाद परिजन ने एक दूसरे पर पथराव के साथ साथ फायरिंग की है। घायलों का इलाज चल रहा है, शास्त्र लाइसेंस निरस्त करने के साथ-साथ जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी।