पेड़ पर लटकता मिला लापता युवक का शव, हत्या का आरोप

कानपुर देहात: जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला. युवक 3 दिन से लापता था. ग्रामीणों ने युवक का शव पेड़ पर लटकता देख इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर डेरापुर सीओ समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. वहीं परिजनों ने शव को देखकर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र का है. यहां पर तीन दिन पहले युवक लापता हो गया था. इसके बाद उसका शव पेड़ पर लटकता हुआ मिला है. घटना की छानबीन के बाद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरअसल रायपुर गांव निवासी महेंद्र पाल सिंह उर्फ रवि बाजरा भरने के लिए 6 नवंबर की शाम को गांव के श्रीकांत शुक्ला के घर बोरे लेने गया था. इसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचा था. काफी खोजबीन के बाद उसका पता न चलने पर परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. वहीं आज गांव के श्याम नरेश ने उसका शव नेपालपुर के राजेश कुमार के खेत में लगे पेड़ पर लटकते होने की जानकारी दी. जानकारी पाकर पिता सहित अन्य परिजन मौके पर पहुंचे. वहीं सूचना के बाद डेरापुर आशा पाल सिंह थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. सीओ के निर्देश पर फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
वहीं मृतक के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. इस दौरान थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126