पैसे के लेन-देन में साले ने बहनोई को मारी गोली

कानपुरः घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के रामसारी शराब ठेके के पास शनिवार देर रात उस समय सनसनी फैल गई, जब बाइक सवार चार दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली युवक के कमर के निचले हिस्से में लगी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है.
घायल युवक के रिश्तेदार पर हमले का आरोप
घायल युवक जीशान घाटमपुर कोतवाली के रामसारी गांव का रहने वाला है. बीती देर रात जब वह अपने गांव की ओर जा रहा था, तभी जीशान के बाइक सवार साले इखलाख ने उनपर हमला कर दिया. बताया जा रहा है हमले के वक्त बाइक पर चार आरोपी सवार थे. मौके पर भीड़ जुटती देख सभी आरोपी बाइक से फरार हो गए. वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी घाटमपुर में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद जीशान को कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.
ससुराल पक्ष से चल रहा था विवाद
सीओ घाटमपुर रवि कुमार सिंह ने बताया कि ससुराल पक्ष में लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था. सीओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि इसके पहले भी दोनों पक्षों में कई बार विवाद हो चुका है. इसके चलते जीशान के साले ने अपने बहनोई पर गोली चला दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126