प्रदेश में पत्रकारों की हो रही हत्याओं को लेकर पत्रकारों में आक्रोश

आदर्श पत्रकार वेलफेयर एशोसिएशन ने प्रशासन को सौपा ज्ञापन

मृतक पत्रकार की पत्नी को सीएम देंगे नौकरी

10 लाख की सांत्वना राशि प्रदान की

पिता उठने नही दे रहे थे अर्थी, कर रहे थे एसओ को गिरफ्तार करने की मांग

पत्रकार संगठनों ने प्रदेश सरकार से मांगी पत्रकारों की सुरक्षा और मृतक के परिवार को 50 लाख देने की मांग

उरई (जालौन)। प्रदेश में बढ़ती पत्रकारों की हत्याओं को लेकर पत्रकार संगठनों में भारी आक्रोश पनपता देखा जा रहा है। बलिया में पत्रकार की गोली मारकर हत्या के विरोध में आज पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर प्रशासन को ज्ञापन देकर पत्रकारों की हत्याओं और उत्पीड़न को रोके जाने की मांग उठाई है।
आदर्श पत्रकार वेलफेयर एशोसिएशन के जोनल प्रमुख बुंदेलखंड विशाल कुमार के नेतृत्व में पत्रकार प्रदीप महतवानी, रविन्द्र गौतम, सुधीर राना, कुलदीप मिश्रा, राजीव कुशवाहा, राहुल कुमार, रामजीवन, महावीर याज्ञिक, नितिन याज्ञिक, पत्रकार राजू सैनी, विनय गुप्ता, मयंक गुप्ता इशरार अहमद, देवेंद्र सिंह जादौन आदि ने जिला प्रशासन को ज्ञापन देते हुए बताया है कि प्रदेश में पत्रकारों के साथ अप्रिय घटनाएं लगातार घटित हो रही है। सोमवार को बलिया जनपद के फेकना थाना क्षेत्र में टीवी पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से पत्रकार ही नहीं बल्कि लोकतंत्र की हत्या करने का काम किया गया है।वहीं हाल में उन्नाव व गाजियाबाद में भी साथी पत्रकारों की हत्या कर दी गयी। लगातार हो रही प्रदेश में पत्रकारों की हत्याओं से पत्रकार काफी अहत हुए है।प्रदेश शासन व जिला प्रशासन से हम सभी पत्रकार साथी मांग करते हैं कि देश भर में पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कड़ा कानून बनाया जाये जिसमें हत्यारोपियों को फांसी का प्रवधान भी किया जाये।जिससे कि इस तरह की घटनाओं पर विराम लग सके।इसके साथ ही बलिया जनपद में पत्रकार रतन सिंह के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126