प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर पुलिस भी चौंक गई

बुलंदशहर: सिकन्दराबाद नगर में हुए जनरल स्टोर संचालक रामवीर की हत्या में नया मोड़ आ गया है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि रामवीर की बहन से आरोपी आकाश के प्रेम सम्बन्ध थे. पिछले दिनों इन प्रेम संबंधों का खुलासा होने पर रामवीर की बहन ने आत्महत्या कर ली थी. प्रेमिका की मौत का बदला लेने के लिए आकाश ने रमवीर की गोली मारकर हत्या कर दी.
प्रेमी ने प्रतिशोध में की हत्या
सिकन्दराबाद कोतवाली नगर क्षेत्र के खत्रीवाड़ा मोहल्ला निवासी रामवीर की गुरुवार को आकाश नाम के आरोपी ने हत्या कर दी थी. पुलिस ने जांच में खुलासा किया कि रामवीर की बहन के हत्यारोपी आकाश के साथ प्रेम संबंध थे. रामवीर की बहन ने आठ नवम्बर को आत्महत्या कर ली थी.
मृतक की बहन से प्यार करता था हत्यारा
एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रामवीर की हत्या का आरोपी मृतक का पड़ोसी ही है. पड़ोसी युवक आकाश से मृतक रामवीर की बहन प्यार करती थी. पिछले दिनों दोनों का रिश्ता उजागर होने के बाद काफी विवाद भी हुआ था.
आठ नवंबर को प्रेमिका ने की थी आत्महत्या
बताया जा रहा है कि आठ नवम्बर को रामवीर के घर पर बहन के प्रेम संबंध को लेकर विवाद हो गया. घरेलू विवाद के बाद बहन ने आत्महत्या कर ली. प्रेमी आकाश अपनी प्रेमिका के आत्महत्या करने की वजह प्रेमिका के भाई रामवीर को मानता था. प्रेमिका की मौत का बदला लेने के लिए पड़ोसी आकाश ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.
हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस लगातार हत्यारोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है. अभी आरोपी आकाश का कोई सुराग नहीं लगा है. एसएसपी ने कहा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि बेखौफ हमलावरों ने घटना को मृतक के घर जाकर अंजाम दिया था. मृतक रामवीर के पिता सोहनपाल का कहना था कि दो लोग सुबह बार-बार घर के नजदीक स्थित दुकान से परचून का सामान मांगने के बहाने आ रहे थे. घर का दरवाजा खोलने पर उन्होंने रामवीर की गोली मारकर हत्या कर दी.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126