प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका, पुलिस चौकी में करानी पड़ी शादी

बलिया : यहां के जनऊपुर में रहने वाले सुनील का अफेयर बलिया के काजीपुरा इलाके की रहने वाली एक लड़की से चल रहा था ,लेकिन दोनों के घर वाले शादी को राज़ी नहीं थे.। लाख मनाने के बावजूद जब वह नहीं माने तो लड़की के सब्र का बाँध टूट पड़ा और वह जा पहुंची लड़के के घर.

वहीँ धरने पर बैठ गयी. आखिरकार पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी संपन्न हुई. दरअसल बुधवार को जब पूनम सुनील के घर पहुंची और सुनील के घर वालों से शादी की इज़ाज़त मांगी.

मामला बढ़ता गया. सुनील के घर वाले मान नहीं रहे थे. इस बीच गाँव के तमाम लोग आ गए और उन्होंने पूनम के घर वालों को बुलवाया. साथ ही साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी गयी. बाद इसके गाँव के प्रधान समेत तमाम सम्मानित लोगों की मौजूदगी में रात तक बातचीत हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला. सभी अपनी अपनी जिद पर अड़े थे.

इसके बाद लड़की लड़के घर के सामने घरने पर बैठ गयी. हालात को देखते हुए अगले दिन सभी को रतसर चौकी पर बुलाया गया, जहाँ प्रभारी रामअवध ने दोनों पक्षों को समझाया और बात बन गयी. इसके बाद चौकी परिसर में ही स्थित मंदिर में सभी की मौजूदगी में सुनील और पूनम की शादी संपन्न हुई. इस दौरान प्रधान के प्रतिनिधि समेत गाँव के तमाम लोग मौजूद रहे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126