प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, जानें पूरा मामला

हरदोई: पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम घसा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की निर्मम हत्या कर दी. पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बुधवार देर रात हुई इस वारदात से पुलिस अमले में भी हलचल मच गई. मौके पर पहुंच कर पुलिस अधिकारियों ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी.

पचदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम घसा के रहने बाले संतोष यादव पुत्र लाखन अपने बहनोई प्रेमपाल निवासी अल्लाहगंज के यहां रहता था. बुधवार को 2 बजे वह अपने घर घसा आया था. तभी उसकी पत्नी सुनीता और परिवार के ही श्याम सिंह ने उसे घर से भगा दिया. वहीं जब वह दोबारा घर आया तो लाखन को रास्ते से हटाने की नियत से उसकी पत्नी सुनीता ने अपने प्रेमी श्याम सिंह के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया.

मृतक की पत्नी सुनीता के श्याम सिंह के साथ नाजायज सम्बन्ध थे, जिसके चलते दोनों ने इस वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पचदेवरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पचदेवरा पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी सुनीता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं श्याम सिंह अभी भी फरार है. मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने इस वारदात की विधिवत जानकारी से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि जल्द ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126