फेसबुक पर क्राइम का टेंडर, पुलिस की नजर पड़ गई है, अब पछताएगा

मुजफ्फरनगर: जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के एक युवक ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कथित तौर पर पिस्टल लहराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के साथ उसने क्राइम का ठेका उठा लिया और रेट लिस्ट भी जारी कर दी. वायरल पोस्ट के मुताबिक वह एक हजार रुपये में किसी को धमकी दे सकता है. 5 हजार रुपये में किसी को भी पीट सकता है. घायल करने के एवज में उसने 10 हजार रुपये की डिमांड रखी है. जान की कीमत महज 55 हजार तय किए हैं.
पुलिस महकमे में हड़कंप
अब रेट लिस्ट वायरल हुई है, तो पुलिस महकमे में खलबली मचना स्वाभाविक है. पुलिस की नजर वायरल पोस्ट पर पड़ चुकी है और जांच के बाद आरोपी की पहचान भी गई है. उसका पता-ठिकाना भी मिल गया. आरोपी जिले के चौकड़ा गांव का निवासी है और वह PRD जवान का पुत्र बताया जा रहा है. चूंकि मुजफ्फरनगर में यह पहला मामला है, तो आम लोग भी इसकी चर्चा कर रहे हैं. उसने यह पोस्ट सुर्खियां बटोरने के लिए लगाई है, तो भी इसके लिए एक साल की सजा हो सकती है. अगर क्राइम का रेट पब्लिक के लिए खोला है, तो सजा की अवधि बढ़ जाएगी.सीओ सदर ने दी जानकारी

सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि नेट पर पिस्टल के साथ पोस्ट में भड़काऊ पोस्ट का मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले में कार्रवाई भी की जाएगी. फोटो में दिखने वाला युवक PRD जवान का पुत्र बताया जा रहा है, जिसकी जांच की जा रही है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126