फ्लाइट में यात्री की बिगड़ी तबीयत, केंद्रीय मंत्री ने लगाया इंजेक्शन

यंग भारत ब्यूरो
दिल्ली। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉक्टर भागवत कराड की सोशल मीडिया पर खूब प्रशंसा हो रही है। दरअसल, मंगलवार को डॉक्टर कराड फ्लाइट में एक यात्री की तबीयत बिगड़ने पर तुरंत मदद करने पहुंच गए। उन्होंने बीमार यात्री को कुछ प्राथमिक चिकित्सा सहायता प्रदान कर एक इंजेक्शन भी दिया जो विमान के आपातकालीन किट में उपलब्ध था।
कराड मंगलवार तड़के इंडिगो की फ्लाइट 6E-171 से दिल्ली से मुंबई जा रहे थे। इस बीच उड़ान भरने के करीब एक घंटे बाद एक यात्री ने बेचैनी की शिकायत की। अचानक उड़ान में अलार्म बज उठा क्योंकि अधिकांश अन्य यात्री सो रहे थे। केबिन क्रू ने तुरंत फ्लाइट में किसी डॉक्टर को बुलाया, लेकिन इससे पहले डॉक्टर भागवत कराड अपनी सीट से उठे और यात्री की मदद के लिए पहुंच गए थे। जब फ्लाइट सुबह लगभग 3:20 बजे मुंबई में उतरी तो यात्री को आगे इलाज के लिए ले जाया गया।
इस घटना के बारे में इंडिगो ने कहा कि एक साथी यात्री की मदद करने के लिए डॉक्टर भागवत कराड का स्वैच्छिक समर्थन प्रेरणादायक है। भागवत कराड पेशे से सर्जन हैं और जुलाई 2021 में वित्त राज्य मंत्री के रूप में मोदी कैबिनेट में शामिल हुए थे। वह महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद हैं।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126