फ्लैट के अंदर मिली युवक की लाश

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के योजना विहार के एक किराये के फ्लैट में बुधवार को एक 37 वर्षीय व्यक्ति लाश मिली है। मृतक के गले में चोट के निशान और हाथ में बीयर की बोतल मिली है। जांच अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में गुरुवार को हत्या का मामला दर्ज कर तीन लोगों से पूछताछ की, लेकिन अभी किसी गिरफ्तारी नहीं की हुई है।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) अमित शर्मा ने कहा कि मृतक की शिनाख्त संजीव कुमार के रूप में हुई है। वह अपने कमरे में मृत पाया, जबकि उसके फ्लैट का एयर कंडीशनर चालू था।

उन्होंने कहा कि फ्लैट का मेन दरवाजा खुला हुआ था और संजीव बिस्तर पर पड़ा था। उसके हाथ में बीयर की बोतल थी। किसी भी डकैती के कोई संकेत नहीं थे क्योंकि उसके मोबाइल फोन सहित सब कुछ बरामद हो गया है। हालांकि, घटनास्थल पर किसी भी तरह की झड़प के कोई निशान नहीं मिले, हमने उसके गले पर कुछ निशान पाकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

संजीव कुमार फ्लैट में अकेले रहते थे। वह अविवाहित थे और करीब पांच साल पहले उनके माता-पिता की मौत हो गई थी। पुलिस को पता चला है कि संजीव ने ज्वाला नगर में अपनी पैतृक संपत्ति बेच दी थी और किराये के मकान में रह रहे थे।

प्रथमदृष्ट्या ऐसा प्रतीत होता है कि संजीव कुमार की हत्या की गई है, लेकिन हम अन्य एंगल से भी इस मामले में जांच कर रहे हैं। हम उनकी कमाई के स्रोत, दोस्तों और अन्य रिश्तेदारों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126