बंथरा में जहरीली शराब से तीन की मौत, मचा हड़कंप

लखनऊ : जिले के बंथरा इलाके में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने ताबड़तोड़ कई जगह छापेमारी की. मलिहाबाद उपजिलाधिकारी अजय कुमार राय ने भारी पुलिस बल के साथ तहसील मलिहाबाद क्षेत्र के कई सरकारी देशी शराबों की दुकानों पर छापेमारी की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला जारी है. जहरीली शराब से तीन मौतों के बाद उपजिलाधिकारी ने कई सरकारी देसी शराबों की दुकानों पर पहुंचकर छापेमारी की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. उपजिलाधिकारी ने दुकानदारों को चेताया कि अगर किसी भी दुकानदार के यह मिलावटी शराब की सूचना मिली तो उसके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी. लोगों का कहना है कि आबकारी विभाग की लापरवाही से अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है.

उपजिलाधिकारी मलिहाबाद अजय कुमार राय ने फोन पर बताया कि मलिहाबाद की 6 से ज्यादा शराब की दुकानों पर छापेमारी की और मिलावटी शराब बेचने को लेकर सख्त निर्देश दिए.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126